आज ही हमें फोन करे! +91 9099962276 | moc.liamg@eracnikssyrreb
डॉक्टर एम् .एच  काज़ी

बेरीज़ हेल्थ केर 60 साल पुरानी आयुर्वेदिक कंपनी है, बेरीज़ हेल्थ केर की हेड ऑफिस एवम प्रोडक्शन यूनिट हुबली, कर्णाटक में है. डॉक्टर एम् .एच काज़ी बेरीज़ हेल्थ केर के फाउंडर है, डॉक्टर काज़ी अपने 50 साल के सफ़ेद दाग और सोरायसिस के इलाज एवम अपने आयुर्वेदिक अनुभव के लिए जाने जाते है !
डॉक्टर काज़ी ने अपने आयुर्वेद के अनुभव और नॉलेज से काफी सारी बीमारियों के लिए दवाइयों की खोज की जो एक मानव जाती के लिए वरदान समान है !

डॉक्टर काज़ी की ये मेहनत और खोज के लिए उन्हें “Scholar of Nature’s Cure” से 1978 में सम्मानित किया गया !

सफ़ेद दाग और सोरायसिस जैसी बीमारी जहा हर तरह के इलाज को इस्तेमाल करने के बाद भी परिणाम नहीं मिलता, जहा हर मरीज दवाइया करके थक चूका है ठीक होने की सारी उम्मीदे छोड़ चूका है !
डॉक्टर काज़ी ने अपनी 50 साल की मेहनत और अनुभव से सफ़ेद दाग और सोरायसिस के इलाज के लिए एक रिसर्च फार्मूला तैयार की जो बीमारी को मुलभुत कारन से ठीक करता है, और बीमारी पूरी तरह से मिट जाती है!

डॉक्टर काज़ी के स्वर्गवास के बाद उनके पुत्र आई एम् काज़ी ने मैनेजिंग डायरेक्टर का पद संभाला और बेरीज़ हेल्थ केर को एक नई उचाई पर ले गए !
डॉ पी एस हुगार जो बेरीज़ हेल्थ केर के एक वसिष्ठ डॉ एवम आयुर्वेद के बहोत ही अच्छे जानकर व् ४० साल का आयुर्वेद का अनुभव जिसने बेरीज़ हेल्थ केर को एक नयी राह दी और स्वर्गीय काज़ी सर का मिशन जो की हर एक सफ़ेद दाग और सोरायसिस के मरीज को ठीक करना है वो मुमकिन हुआ !

डॉ हुगार आज भी बेरीज़ हेल्थ केर के साथ जुड़े हुए है और आई एम् काज़ी सर के साथ मिलकर इलाज को बेहतर से बेहतर बनाने के लिए लगे हुए है !
आई एम् काज़ी सर जो मुख्य रूप से प्रोडक्शन सँभालते है और इंटरनेशनल लेवल पर कंपनी को प्रमोट कर रहे है. आई एम् काज़ी सर के पास प्रोडक्शन का बहोत ही सचोट और उम्दा अनुभव है जो आज हम हर मरीज को सफ़ेद दाग और सोरायसिस जैसी बीमारी से निजात दिला रहे है !

सफ़ेद दाग और सोरायसिस के मरीजों को को बेस्ट दवाइया और इलाज देने हेतु कंपनी ने अपने प्रोडक्शन यूनिट को अपडेट किया और एक डॉक्टर की पेनल(टीम ) जो खास सफ़ेद दाग और सोरायसिस की ट्रीटमेंट पर रिसर्च करती है रेगुलर रिसर्च के साथ हर बार हमने अपनी क्वॉलिटी अपडेट किया है जिससे हर मरीज का इलाज कम से कम वक़्त में दिया जा सके !

सफ़ेद दाग और सोरायसिस का कम्पलीट एवम कम्प्रेहैन्सिव ट्रीटमेंट

सफ़ेद दाग और सोरायसिस का इलाज हर मरीज तक पहोच सके और हर मरीज का इलाज एक स्टैंडर्ड तरीके से हो सके इसके लिए बेरीज़ हेल्थ केर ने भारत के हर बड़े सिटी में बेरीज़ स्किन केर क्लिनिक को खोला है जहा सिर्फ सफ़ेद दाग और सोरायसिस का इलाज आयुर्वेदिक तरीके से किया जाता है. बेरीज़ स्किन केर क्लिनिक बेरीज़ हेल्थ केर की एक सब्सिडरी कंपनी है !

श्री इम्तियाज एम काजी
श्री इम्तियाज एम काजी
Managing Director
डॉ प्रभु हगर
डॉ प्रभु हगर
Senior Medical Advisor
डॉ नागराज एस मुनावली
डॉ नागराज एस मुनावली
Technical Support
श्री सैयद सी ज़हिरुद्दीन
श्री सैयद सी ज़हिरुद्दीन
Honorable Chairman
श्री सैयद इम्तियाज
श्री सैयद इम्तियाज
Honorable Director